जानिए शीबा इनु कॉइन ₹1 का कब होगा – When Shiba Inu Coin in Hindi reach ₹1

1
16444

Shiba Inu Coin in Hindi : पिछले काफी समय से ही शीबा इनु कॉइन काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। जिस इंसान ने इस कॉइन को बनाया है उसका दावा है कि यह कॉइन डोजकॉइन को पीछे छोड़ देगा। और इसी वजह से इस कोइन को डोजकॉइन किलर के नाम से भी जाना जाता है।

यह कॉइन जब निकला था उस समय इस कोइन की कीमत 0.00000005 रुपए थी। इस कॉइन के मार्केट में निकलने के बाद से यह कॉइन अभी तक 400000 गुना से भी अधिक रिटर्न दे चुका है। अभी काफी समय से यह स्टेबल था और इसकी कीमत में ना ही तो ज्यादा पंप और ना ही ज्यादा डंप आ रहा था। 

लेकिन अभी पिछले कुछ समय के अंतर्गत इस कॉइन के संचालकों ने कई सारे कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है। अभी हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शीबा इनु कॉइन अब पिज़्ज़ा आर्डर करने के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा। शीबा ने  एक पिज़्ज़ा कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है जिसमें जब भी कोई वहां से पिज़्ज़ा मंगवाएगा तो वह इंसान शीबा इनु कॉइन के जरिए पेमेंट कर सकता है। और उस पिज़्ज़ा कंपनी का यह भी कहना है कि जो भी इंसान शीबा इनु कॉइन को इस्तेमाल करके पेमेंट करेगा वह कंपनी उस इंसान को 5% तक का डिस्काउंट देगी।

इस खबर के बाहर आते ही शीबा इनु कॉइन की कीमत पर इस खबर का असर देखा जा सकता है। जहां पिछले कुछ समय से शीबा इनु कॉइन की कीमत ₹0.0005 से लेकर ₹0.0006 के बीच में चल रही थी वही खबर के बाहर आते ही इस कॉइन में एक बहुत बड़ा पंप आया। जहां इसकी कीमत ₹0.000659 से बढ़कर ₹0.000725 तक पहुंच गए।

Shiba-Inu-Coin-in-Hindi
Shiba Inu Coin in Hindi

शी