SHIBA INU (SHIB) की NFT (SHIBOSHISH)की कीमत पहुंची 1 ETH तक

देखने में ऐसा लग रहा है की 2021 शीबा इनु कॉइन और शीबा आर्मी के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद है। इस समय जहा भी देखा जाए शीबा इनु कॉइन की ही बाते चल रही है। अभी हाल ही में Shiba inu coin ने अपना आल-टाइम-हाई छुआ था। और अब ऐसा लग रहा है की इसके आल-टाइम-हाई जाते ही इससे जुडी हर चीज की कीमत बढ़ रही है। अब मार्किट में शीबा के NFT shiboshis की demand भी काफी बढ़ चुकी है।

 
SHIBA INU (SHIB) की NFT (SHIBOSHISH)की कीमत पहुंची 1 ETH तक
Source :OpenSea
  • जैसे की कुछ समय पहले ही अक्टूबर में HindiTechWorld ने आपको बताया था की Shiboshis launch हो चूका है और यह एक NFT मतलब Non-Fungible Token है जो की shiba inu ecosystem को represent करेगा। 
  • इस NFT के अंदर डिजिटल फॉर्म में ऐसे 10,000 जानवरो(अलग अलग कपड़ो और भेस में शीबा कुत्ते) का चेहरा था जो की लोगो को बहुत पसंद है जिसकी वजह से यह जैसे ही मार्किट मे आया इसकी demand बहुत जयदा बढ़ गयी।  

 

  • NFT के official लेख के अनुसार एक shiboshis की कीमत 0.1 ETH से लेकर 0.3 ETH रखी गयी थी। और यह कीमत इसपर निर्भर करती है की इसको कब खरीदा जा रहा है और साथ ही साथ यह भी लिखा हुआ था की एक वॉलेट में ज्यादा से ज्यादा 10 shiboshis ही खरीदे जा सकते है। 
  • इसके लांच होते ही 35 मिनट के अंदर सब ख़तम होगया। और जैसे की कई सारे लोगो ने अनुमान लगाया था की एथेरेयम की फीस बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी। ठीक वैसा ही हुआ। एथेरेयम की गैस फीस एक NFT को खरीदने के लिए $700 से भी ऊपर चली गयी। 

 

  • यह सब होने के बावजूद SHIB का NFT सफल रहा। और यह कई सारे दूसरे platform पर देखने को भी मिला। 
  • इस समय जब shiboshis की demand बहुत बढ़ रही है। ऐसे में Shiboshis होल्डर्स को लगभग 300% से लेकर 900% का मुनाफा देखने को मिल रहा है। यह मुनाफा निर्भर करता है की उन्होंने Shibosis कब खरीदा था। 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here