SHIB ने तोडा नया ATH, एक साल में 60,000,000% का ROI, circulating supply पोह्ची 589,661.92B SHIB तक

Shiba inu coin news today in hindi : जहा कल तक शीबा इनु कॉइन को एक मजाक समझा जा रहा था वही आज यह सभी निवेशकों के लिए एक लाभदायक सौदा बन गया है। इसने पिछले 24 घंटो के अंदर 45% तक प्रॉफिट दिया है। और इसकी कीमत पिछले एक हफ्ते में 0.00522 रुपए तक पहुंच गयी है। और इसकी circulating supply भी 349 बिलियन से बढ़कर 589,661.92B SHIB तक पहुंच गयी है। 

SHIB ने तोडा नया ATH, एक साल में 60,000,000% का ROI, circulating supply पोह्ची 589,661.92B SHIB तक
source : TradingView

SHIB ने दुबारा तोडा नया ATH(All-time-high) : Shiba inu coin news today in hindi

  • शीबा इनु कॉइन जिसने हमेशा से डोजकॉइन killer होने का दवा किया है उसके कदम डोजकॉइन को पीछे छोड़ने के लिए बढ़ चुके है। 
  • Elon Musk के negative tweet के बाद भी शीबा रिकॉर्ड तोड़ आगे बढ़ता जा रहा है। 
  • जैसा की HindiTechWorld ने आपको समय समय पर सुचना दी है की शीबा में Whales आ चुकी है। जिसकी वजह से उसकी कीमत बढ़ती जा रही है। 
  • ऐसे में जो भी क्रिप्टो में इन्वेस्ट करता है वो शीबा को लेकर थोड़ा सावधान हो जाए। क्या पता आपके पास अभी मौका हो एक अच्छी investment का और आप इस मोके को गवा बैठे।  
  • सिर्फ अक्टूबर के महीने में शीबा इनु कॉइन की बात करे तो इसका low – ₹0.0005102 रहा है और इसका हाई आज ही -₹0.006618 तक पहुंच गया। 
  • सिर्फ शीबा इनु कॉइन और 3-4 और ऑल्ट कॉइन को चोरके पूरी क्रिप्टो मार्किट लाल हो रखी है। बिटकॉइन की बात करे तो जहा बिटकॉइन पिछले कुछ समय से उठता जा रहा था वो भी $64,000 से निचे गिरकर $58,000 तक पहुंच गया। 
  • लेकिन इस मार्किट क्रैश के बावजूद Shiba inu coin in hindi पर इसका कोई असर नहीं पढ़ा।
  • इस साल के अंदर SHIB अब तक लगभग 60,000,000% का ROI दे चूका है। ऐसे में काल्पनिक रूप से देखा जाए तो अगर किसी ने साल के शुरुवात में शीबा इनु सिक्के में 70,000 रुपए इन्वेस्ट करे होते तो वह इस समय करोड़ रुपयों का मालिक होता। 
  • यह शीबा का खेल सिर्फ इसके टोकन में ही देखने को नहीं मिला, साथ ही साथ शीबा के द्वारा निकला गया 10,000 डिजिटल creatures का NFT जिनका नाम shiboshis रखा गया था उनकी कीमत भी बहुत ज्यादा बढ़ गयी है। 
  • इन्ही सभी चीजों को देखते हुए नए नए इन्वेस्टर Shiba Inu Coin के साथ जुड़ते जा रहे है। इस समय Shiba inu coin के साथ कुल मिलाकर https://etherscan.io/ के मुताबिक 8,35,822 नए investor जुड़ चुके है।

Read More:

Future Millionaires के लिए Announcement 

WazirX : अगर आप क्रिप्टोकरेंसी में इन्वेस्ट करना चाहते है तो यहां से सीधा आप WazirX को join कर सकते है

Disclaimer

इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी शैक्षिक और मनोरंजन उद्देश्यों के लिए है। इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी निवेश सलाह, वित्तीय सलाह या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं करती है। Hindi Tech World किसी भी क्रिप्टोकरेंसी को खरीदने की अनुशंसा नहीं करता है। क्रिप्टो बाजार अत्यधिक अस्थिर हैं और क्रिप्टो निवेश जोखिम भरा है। पाठकों को क्रिप्टोकरेंसी पर अपना शोध करना चाहिए और कोई भी क्रिप्टो निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here