ETHEREUM ने छुआ नया ATH, कीमत पहुंची $4,380 से भी ऊपर

अभी कुछ समय पहले ही क्रिप्टो मार्केट के अंदर बिटकॉइन ने अपनाआल टाइम हाई छुआ था जिसकी वजह से पूरी मार्केट के अंदर खुशी का माहौल देखने को मिल रहा था। लेकिन अब बिटकॉइन के बाद एथेरियम की बारी आती है जैसा कि हम सभी जानते हैं के एथेरियम बिटकॉइन के बाद दूसरे नंबर पर सबसे बड़ी मार्केट कैप वाला कॉइन है। और मई से अब तक इसको पूरे 171 दिन लग गए हैं नया all-time हाई छूने में। एथेरियम ने आज अपना नया all-time हाई छू लिया है जो की $4,380 था। (Coinmarket Website के अनुसार)

ETHEREUM ने छुआ नया ATH, कीमत पहुंची $4,380 से भी ऊपर
Source : tradingView
  •  जितने भी एथेरियम के fan और एथेरियम के long position होल्डर थे जिन्हें हम bull भी कह सकते हैं। वह सब आज ऑनलाइन communities के अंदर बहुत ज्यादा खुश दिखाई दिए। उन सभी का यह कहना था कि एथेरियम को अपना नया all-time हाई छूटे देख उन लोगों को एथेरियम का भविष्य दिखाई देने लगा है। इस लेख को लिखते समय एथेरियम की कीमत $4400 तक पहुंच गई है।

  • मई 2021 से अब तक, एथेरेयम को अपना नया all-time हाई छूने में पूरे 171 दिन लगे हैं।

  • CoinGeko वेबसाइट के अनुसार एथेरियम अब तक पिछले 24 घंटे के अंदर 7.5% बढ़ चुका है वहीं पूरे अक्टूबर महीने की बात करें तो इसमें 50% से भी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है।

  • इसकी कीमत बढ़ने का एक कारण यह भी माना जा रहा है कि अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले DeFi प्रोटोकॉल्स के अंदर जो Total Value Locked हुई है वह 100 बिलियन डॉलर को पार कर चुकी है। और ऐसा पूरे इतिहास में अब तक पहली बार हुआ है।

  •  आज Ethereum के द्वारा अपना नया all-time हाई छूने के बाद कॉइन मार्केट कैप वेबसाइट के अनुसार इसकी मार्केट कैप 500 बिलियन डॉलर से भी अधिक हो गई है।
  • अब एथेरियम के द्वारा अपना नया all-time हाई छूने के बाद इसमें जिस तरह इन्वेस्टर्स की रूचि बढ़ने लगी है यह तो साफ है कि इसकी कीमत जल्द ही और बढ़ेगी। लेकिन यह कुछ पक्का नहीं है। अब सभी लोगों की रूचि इसी में है कि एथेरियम अपने इस कीमत $4400 के बाद कहां जाता है। क्या यह ऊपर जाएगा या फिर इसकी कीमत दोबारा नीचे गिर जाएगी?

आपको क्या लगता है हमें कमेंट में अपने विचार जरूर बताएं।

Read More:

Future Millionaires के लिए Announcement 

WazirX : अगर आप क्रिप्टोकरेंसी में इन्वेस्ट करना चाहते है तो यहां से सीधा आप WazirX को join कर सकते है

Disclaimer

इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी शैक्षिक और मनोरंजन उद्देश्यों के लिए है। इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी निवेश सलाह, वित्तीय सलाह या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं करती है। Hindi Tech World किसी भी क्रिप्टोकरेंसी को खरीदने की अनुशंसा नहीं करता है। क्रिप्टो बाजार अत्यधिक अस्थिर हैं और क्रिप्टो निवेश जोखिम भरा है। पाठकों को क्रिप्टोकरेंसी पर अपना शोध करना चाहिए और कोई भी क्रिप्टो निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here