Crypto News today

Shiba Inu Coin के बारे में जानकारी और इसे भारत में कैसे खरीदे

Shiba Inu coin एथेरियम संगठन पर आधारित है और मुख्य पूंजीकरण के संबंध में मुख्य 100 सिक्कों में सबसे अधिक Capitalization वाला डिजिटल मुद्रा है।

पैसे के डिजिटल रूपों जैसे एथेरम और डॉगकोइन नए रिकॉर्ड-तोड़ने वाले उच्च स्तर पर पहुंचने के साथ, वित्तीय बैकर्स लगातार निम्नलिखित बड़ी चीज़ों के लिए देख रहे हैं। क्रिप्टो ब्रह्मांड में सबसे हाल ही में शीबा इनु सिक्का है, जो dogecoin में नए डंक के समय से विचार कर रहा है।

CoinMarketcap पर पहुंच योग्य जानकारी के अनुसार, Shiba Inu coin ने एक समय पर, 120% से अधिक के विकास को अभी और सबसे हाल के सात दिनों में 1,970.57 प्रतिशत की शानदार उपलब्धि हासिल की। डॉगकोइन के विकल्प के रूप में स्थित, टोकन $ 13 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण पर आ गया है। परीक्षा में, Dogecoin का मूल्यांकन $ 61 बिलियन से अधिक है।

Shiba inu Coin
Source Your story.com

Shiba Inu Coin क्या है?

Shiba Inu Coin के बारे में बहुत कम सोचा जाता है। लगता है कि सिक्का Dogecoin को कुछ विरोध देने के लिए बनाया गया है। इसकी साइट का दावा है कि Shiba Inu Coin का विकेंद्रीकृत गैर-नियंत्रित स्थानीय क्षेत्र की इमारत के ऊपर एक परीक्षण है।

सिक्का में जापान से एक समान पीछा करने वाली कैनाइन, Shiba Inu शामिल है, जो डॉगकोइन के कारण प्रचलन में बढ़ी। वास्तव में, यहां तक ​​कि Elon Musk को एक Shiba Inu छोटे कुत्ते की जरूरत है।

साइट का दावा है की, “टोकन हमारा पहला है और ग्राहकों को अरबों या यहां तक ​​कि अरबों को पकड़ने की अनुमति देता है। DOGECOIN KILLER भी नाम दें सकते है इस Coin को । यह ERC-20 केवल टोकन एक पैसा के तहत अच्छी तरह से रह सकता है और अभी भी समय की एक मामूली मात्रा में हावी हो सकता है ( संयत होकर बात कर)। “

यह दावा करता है कि हर किसी को खुले बाजार में Shiba Inu Coin की खरीद करने की आवश्यकता है, जो एक उचित और पूर्ण फैलाव की गारंटी देता है जहां डिजाइनर समूह टोकन का दावा नहीं करते हैं वे स्थानीय क्षेत्र पर डंप कर सकते हैं।

बहरहाल, इन heless आसान पैसा कमाने ’के सिक्कों से जुड़े मौके हो सकते हैं। हालांकि पिछले दर के रिटर्न आकर्षक प्रतीत हो सकते हैं, पिछले कुछ महीनों में इस तरह के कुछ सिक्के दरिद्र हो गए हैं।

भारत में Shiba Inu Coin कैसे खरीदे?

जहां सरकार से प्रतिबंध का खतरा है, वहीं भारतीय प्रभावी रूप से धन के क्रिप्टोग्राफिक रूपों का आदान-प्रदान कर रहे हैं। Ethereum और Dogecoin में नई बाढ़ ने भारत के सबसे बड़े डिजिटल मनी ट्रेड WazirX के Servers को भी मार दिया। बहरहाल, शीबा इनु सिक्का WazirX पर एक्सचेंज करने के लिए सुलभ नहीं है।

एक सिक्का खरीदने के लिए CoinDCX, Binance, और Coinbase जैसे चरणों का उपयोग कर सकता है। खरीदारों को UniSwap के लिए डिजिटल डिजिटल वॉलेट को बेहतर बनाना चाहिए। संबद्ध वॉलेट में एक अपहृत डिजिटल धन की संपत्ति होनी चाहिए, जो कि ज्यादातर समय Ethereum या Bitcoin है।

खरीदारों को उस बिंदु पर डिजाइन करने की आवश्यकता होगी जो वे शीबा इनु के लिए व्यापार करना चाहते हैं और स्लिपेज (मूल्य परिवर्तन) के अवशेषों को सेट करते हैं और समय के माप पर भरोसा करते हैं कि एक्सचेंज आदर्श सेटिंग्स पर अमल करेगा।

इस घटना में कि समय अवधि में मूल्य मिलान होता है, ग्राहकों को आदर्श योग के शीबा इनू सिक्के मिलेंगे।

Read More :-

Leave a Comment