Shiba Inu Coin के बारे में जानकारी और इसे भारत में कैसे खरीदे

Shiba Inu coin एथेरियम संगठन पर आधारित है और मुख्य पूंजीकरण के संबंध में मुख्य 100 सिक्कों में सबसे अधिक Capitalization वाला डिजिटल मुद्रा है।

पैसे के डिजिटल रूपों जैसे एथेरम और डॉगकोइन नए रिकॉर्ड-तोड़ने वाले उच्च स्तर पर पहुंचने के साथ, वित्तीय बैकर्स लगातार निम्नलिखित बड़ी चीज़ों के लिए देख रहे हैं। क्रिप्टो ब्रह्मांड में सबसे हाल ही में शीबा इनु सिक्का है, जो dogecoin में नए डंक के समय से विचार कर रहा है।

CoinMarketcap पर पहुंच योग्य जानकारी के अनुसार, Shiba Inu coin ने एक समय पर, 120% से अधिक के विकास को अभी और सबसे हाल के सात दिनों में 1,970.57 प्रतिशत की शानदार उपलब्धि हासिल की। डॉगकोइन के विकल्प के रूप में स्थित, टोकन $ 13 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण पर आ गया है। परीक्षा में, Dogecoin का मूल्यांकन $ 61 बिलियन से अधिक है।

Shiba inu Coin
Source Your story.com

Shiba Inu Coin क्या है?

Shiba Inu Coin के बारे में बहुत कम सोचा जाता है। लगता है कि सिक्का Dogecoin को कुछ विरोध देने के लिए बनाया गया है। इसकी साइट का दावा है कि Shiba Inu Coin का विकेंद्रीकृत गैर-नियंत्रित स्थानीय क्षेत्र की इमारत के ऊपर एक परीक्षण है।

सिक्का में जापान से एक समान पीछा करने वाली कैनाइन, Shiba Inu शामिल है, जो डॉगकोइन के कारण प्रचलन में बढ़ी। वास्तव में, यहां तक ​​कि Elon Musk को एक Shiba Inu छोटे कुत्ते की जरूरत है।

साइट का दावा है की, “टोकन हमारा पहला है और ग्राहकों को अरबों या यहां तक ​​कि अरबों को पकड़ने की अनुमति देता है। DOGECOIN KILLER भी नाम दें सकते है इस Coin को । यह ERC-20 केवल टोकन एक पैसा के तहत अच्छी तरह से रह सकता है और अभी भी समय की एक मामूली मात्रा में हावी हो सकता है ( संयत होकर बात कर)। “

यह दावा करता है कि हर किसी को खुले बाजार में Shiba Inu Coin की खरीद करने क